Home Entertainment वीडियोः श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने खोले कई राज।

वीडियोः श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने खोले कई राज।

20
0
SHARE

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी आज भी अपनी अनोखी अदाकारी के बलबूते लोगों के दिलों में अभी भी जिंदा है। लेकिन 24 फरवरी को बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी का निधन से पूरे भारत के साथ ही कई देशों में निराशा और हताशा का माहौल सा छा गया था। साथ ही दूसरी ओर पूरा बॉलीवुड और उनके फैंस सद्मे में आ गए थे।

इतना ही नहीं उनके आखिरी दर्शन को पूरा का पूरा जन-सैलाब सड़क पर उतर आया था। कोई ये तक मानने को तैयार नहीं था कि वो अब हमारे बीच नहीं हैं। अभी हाल ही में श्रीदेवी को मरणोपरांत सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का खिताब दिया गया था। खिताब लेने के बाद बोनी और जाह्नवी मीडिया से रू-ब-रू हुए थे जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

लेकिन यह बात किसी से छुपी नहीं है कि और श्रीदेवी के बारे में सभी ये बात जानते हैं कि वो अपनी बेटियों से काफी करीब थीं। उन्हें कई बार कई इवेंट्स पर साथ में देखा जा चुका है।

इतना ही नहीं उन्हें कई बार कई इवेंट्स पर साथ में देखा जा चुका है। जाह्नवी की पहली ही फिल्म है ‘धड़क’ और उनके सिर से मां का साया हट चुका है। इसे लेकर जाह्नवी भी अफसोस जता चुकी हैं।

वहीं दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी को उनके ‘मॉम’ में निभाए गए किरदार के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का नेशनल अवॉर्ड दिल्ली के राष्ट्रपति भवन में दिया गया था।

इस अवॉर्ड को लेने के लिए बोनी कपूर, जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर पहुंचे थे। पुरस्कार लेने के बाद बोनी और जाह्नवी ने मीडिया से बातचीत की थी और श्रीदेवी के बारे में कई बातें शेयर की। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वहीं इस पर जारी किए गए इस वीडियो के वायरल होने की एक खास वजह ये है कि जाह्नवी ने पहली बार मीडिया से अपनी मां श्रीदेवी के बारे में बात की थी। जाह्नवी ने कहा कि, ‘मैं और खुशी इस रोल के लिए मेरी मां की कड़ी मेहनत और समर्पण को पहचानने के लिए ज्यूरी के सदस्यों का शुक्रिया अदा करना चाहते हैं। ये उनके लिए काफी स्पेशल था और हम बहुत खुश हैं कि उन्हें उनके इस काम के लिए सराहा गया।