Home Business मूवी मसाला: जानिए करीब करीब सिंगल ने जनता को किया कितने करीब

मूवी मसाला: जानिए करीब करीब सिंगल ने जनता को किया कितने करीब

80
0
SHARE

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही करीब करीब सिंगल मूवी ने पहले ही दिन शानदार प्रदर्शन दिखाते हुए जनता को अपने बेहद करीब कर लिया है। इस मूवी में इरफान खान और पार्वती ने जबरदस्त काम किया है।

जिस को जनता ने पहले ही दिन से सराहना शुरू कर दिया है। वहीं दूसरी ओर ठीक उसी दिन रिलीज हुई राजकुमार और कीर्ति खरबंदा की रोमांटिक ड्रामा फिल्म शादी में जरूर आना को जनता की ओर से अच्छा रिस्पांस नहीं मिला है।

मिली रिपोर्ट के अनुसार शादी में जरूर आना मूवी ने 60-65 लाख रुपयों के करीब कमाई दर्ज की है वहीं ‘करीब करीब सिंगल’ ने उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन करते हुए 1.75 करोड़ रुपए बटोरे.

वहीं दूसरी ओर ‘करीब करीब सिंगल’ को लेकर प्रचार-प्रसार काफी छोटे पैमाने पर किया गया था। फिर भी वर्ड ऑफ माउथ के जरिए इस फिल्म को देखने थिएटरर्स में फैंस की भीड़ अब लगने लगी है।

साथ ही इराफन खान की इस फिल्म को समीक्षकों ने भी सराहा है। कहा जा रहा है कि आनेवाले वीकेंड्स पर इस फिल्म की इनकम में और भी बढ़ोतरी देखने को मिल सकती है।

गौरतलब है कि राजकुमार राव और कीर्ति खरबंदा ने अपनी फिल्म ‘शादी में आना’ का हर जगह प्रमोशन किया था जिसके बावजूद इस फिल्म ने उम्मीद से भी काफी कम कमाई दर्ज की है।