Home Entertainment फिल्म 2.0 पर मिस्टर परफेक्शनिस्ट का बड़ा बयान।

फिल्म 2.0 पर मिस्टर परफेक्शनिस्ट का बड़ा बयान।

49
0
SHARE

बॉलीवुड की आने वाली फिल्म 2.0 को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। बता दें कि इस बार बॉलीवुड की इस फिल्म 2.0 को लेकर बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से जाने वाले मशहूर एक्टर आमिर खान मैं बहुत बड़ी बात कह दी है।

साउथ की सबसे बड़े सुपरस्टार रजनीकांत और बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म 2.0 को लेकर लोगों को काफी दिलचस्पी देखने को मिल रही है।

वहीं दूसरी ओर एक खबर यह भी सामने आ रही है कि बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट आमिर खान आज 14 मार्च को 53 साल के हो गए हैं।

पिछले 35 सालों से आमिर सिनेमा के लिए काम करते आए हैं और इस दौरान उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में दी। जन्मदिन के मौके पर आमिर दो खुशियों के हकदार रहे।

फिल्म ठग्स अॉफ हिंदोस्तान की शूटिंग जोधपुर में कर रहे आमिर को उनके डायरेक्टर ने दो दिन के लिए मुंबई जाने के लिए कहा जिस कारण वे अपना जन्मदिन मुंबई में अम्मी जीनत हुसैन के साथ मना सके।

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट और मशहूर स्टार आमिर खान मैं अपने जन्मदिन के मौके पर 14 मार्च को इंस्टाग्राम ज्वाइन किया और लाइव आए। लाइव आने के कुछ समय बाद ही आमिर खान ने हाल ही में कुछ देर पहले अपने के सवालों के जवाब देते हुए फिल्म 2.0 के साथ क्लैश को लेकर कहा कि, बड़े स्टार हमारे साथ न आएं।

रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 2.0 इस साल नवंबर के आसपास आने की अटकलें लगाई जा रही हैं। 7 नवंबर को आमिर खान और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म ठग्स अॉफ हिंदोस्तान रिलीज होना तय है।

कुछ देर पहले इंस्टाग्राम पर लाइव आए आमिर ने फिल्म 2.0 को लेकर हुए सवाल पर कहा कि, 2.0 बड़ी फिल्म है। इसके डायरेक्टर शंकर हैं। यह एेसी फिल्म है जो मैं भी देखना चाहूंगा। चूंकि रजनीकांत बड़े स्टार हैं इसलिए मेरी आशा है कि हमारे साथ न आएं।

वही इस बात को लेकर यह खबर भी सामने आ रही है कि उन्होंने बाकी फिल्म एक्टर्स की तरह इंस्टाग्राम पर अपना अकाउंट शुरू कर दिया। इस अकाउंट को शुरू करे के साथ वे हाल ही में कुछ दे पहले लाइव पर आए और अपने फैंस से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने अपने फैंस के कई दिलचस्प सवालों के जवाब दिए।