Home Entertainment बॉलीवुड जगत से बड़ी खबर, हुई गिरफ्तारी।

बॉलीवुड जगत से बड़ी खबर, हुई गिरफ्तारी।

51
0
SHARE
बता दें कि बॉलीवुड जगत से बड़ी खबर सामने आई है। आपको बता दें कि इस बार मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे गायक आदित्य नारायण ने अपनी कार से एक ऑटो को टक्कर मार दी है। जिस पर मौका-ए-वारदात पर पहुँची वर्सोवा पुलिस ने गायक आदित्य नारायण को टक्कर मारने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।
वहीं इस मामले पर जानकारी देते हुए एक रिपोर्ट के अनुसार आपको बता दें कि इस दुर्घटना में ऑटो में बैठा एक यात्री घायल हो गया। वहीं इल मामले पर वर्सोवा पुलिस ने आदित्य पर भारतीय दंड संहिता की धारा 279 और 338 के तहत कार्रवाई की है।
Mumbai: Singer Aditya Narayan was detained by Versova police station after he hit a rickshaw at Andheri’s Lokhandwala circle earlier today। Case registered against him under section 338 & 279 IPC। Rickshaw driver and passenger were injured in the incident।
— ANI (@ANI) March 12, 2018
वहीं यदि पिछली बातों पर गौर किया जाए तो आपको बता दें कि पिछले साल भी ऐसी ही खबर देखने को मिली थी। जहाँ तय वजन से ज्यादा सामान ले जाने की वजह से एयरपोर्ट पर एक अधिकारी ने आदित्य को रोक लिया था और उनसे एक्सट्रा लगेज के लिए पे करने को कहा गया। जिस पर आदित्य भड़क गए और उन्होंने एयरलाइंस ऑफिसर को धमकी तक दे दी।
वहीं इस मामले पर भी मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे गायक आदित्य नारायण ने कहा था कि, ‘तुम मुझे चढ़ने नहीं दोगे तो मैं तुम्हें मुंबई में देख लूंगा क्योंकि कभी न कभी तो मैं मुंबई पहुंचूंगा ही। फिर देख लेंगे। तेरी चड्डी नहीं उतारी न मैंने तो मेरा नाम आदित्य नारायण नहीं।’
साथ ही आपको बता दें कि एयरलाइंस स्टाफ ने आदित्य से एक्सट्रा लगेज के चार्ज के लिए 13,000 रुपए मांगे थे लेकिन आदित्य ने महिला स्टाफ से कहा कि वो 10,000 रुपए से एक पैसे ज्यादा नहीं देंगे।
साथ ही उनकी इस बदतमीजी पर एयरलाइंस स्टाफ ने कहा कि अगर आप इसी वक्त माफी नहीं मांगेंगे तो आपको यात्रा करने नहीं दी जाएगी। बाद में आदित्य ने माफी मांग ली थी।