Home National नरेंद्र मोदी जी को सरेआम कहे अपशब्द, जानने के लिए पढे़।

नरेंद्र मोदी जी को सरेआम कहे अपशब्द, जानने के लिए पढे़।

39
0
SHARE
आपको बता दें कि एक भारतीय शख्स ने भारतीय प्रधानमंत्री नरेद्र् मोदी जी को सरेआम एक टीवी शो पर गाली दे दी है। बता दे कि वे कोई और नहीं बल्कि कन्हैया कुमार है।
आपको बता दें कि अपनी इस हरकत से एक बार फिर चर्चा का विषय बने हुए हैं। वहीं इस बार उन्होने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को सरेआम गाली दे दी है।
जोकि यह मामला पूरी तरह से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। आपको बता दें कि उन्होेने मोदी जी को गाली इंडिया टुडे के शो इंडिया टुडे कॉन्क्लेव के एक इंटरव्यू के दौरान दी है।
इस दौरान कन्हैया के अलावा JNU की छात्रा शहला रशीद, BJP से रोहित चहल और पाटीदार नेता हार्दिक पटेल भी मौजूद रहे।
इस मामले पर कन्हैया कुमार ने कहा कि जब मोदी जी मानिक सरकार से हाथ मिला रहे थे ना उसी वक्त कान में पूछ लेना चाहिए था केरला कब हारिएगा, ये हमसे क्यों पूछ रहे हैं, उनको मंच पर बिठाये हैं, पैर जोड़े हैं, @#%$#^* शपथ ग्रहण में बुलाये हैं, सवाल कन्हैया कुमार से पूछ रहे हैं।
साथ ही आपको बता दें कि कन्हैया कुमार ने लाइव टीवी शो में एंकर के एक सवाल पर गाली दी है। इस बात की विस्तार पूर्वक जानकारी देते हुए उन्होने कहा है कि
Bhaiyyaji
@bhaiyyajispeaks
So Comrades can used words like ‘Bahench**’ on so called prestigious & renowned channel of @rahulkanwal, the most shameful debate you will ever see. India Today should apologise for this.
वहीं इस मामले पर कथित तौर पर एंकर ने कन्हैया कुमार से सवाल किया तब उनके मुंह से गाली निकली एंकर ने उनसे पूछा पूछा कि यदि लेफ्ट केरल भी हार जाता है तो इस पार्टी को भारत में ढूंढ पाना मुश्किल होगा जिसका जवाब देने के दौरान उन्होंने कथित रूप से एक गाली का इस्तेमाल किया।