Home Entertainment अमिताभ बच्चन की हालत गंभीर, मौके पर पहुँची डॉक्टर्स की टीम, जानने...

अमिताभ बच्चन की हालत गंभीर, मौके पर पहुँची डॉक्टर्स की टीम, जानने के लिए पढ़े।

27
0
SHARE
बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की हालत हुई खराब। इस खबर पर रोशनी डालते हुए बता दें कि अमिताभ बच्चन शूटिंग के चलते 10 दिन से जोधपुर में हैं। महानायक अमिताभ बच्चन, आमिर खान की आने वाली फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ की शूटिंग के लिए गए थे। ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ की ज्यादातर शूटिंग पूरी हो चुकी है।
जोधपुर में इसके क्लाइमैक्स की शूटिंग हो रही है। जिसमें बिग बी का मुकाबला आमिर खान से है। शायद इसीलिए अमिताभ कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं और रात में भी शूटिंग कर रहे हैं।
वहीं दूसरी ओर, जोधपुर का मौसम भी तेजी से बदल रहा है। दिन में तेज गर्मी पड़ रही है और रातें अभी भी ठंडी हैं। ऐसे में बॉडी को इसके हिसाब से एडजस्ट करने में सभी को दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है।
वहीं इस फिल्म की शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन ने मंगलवार तड़के अपने ब्लॉग पर गहरी थकान होने की बात लिखी। उन्होंने बताया कि डॉक्टरों की टीम चेकअप के लिए मुंबई से आ रही है। एक बार फिर मुझे हार्ड वर्क के लिए तैयार करेंगे।
इसके बाद मीडिया में उनकी तबीयत खराब होने की चर्चा शुरू हो गई। दोपहर तक तीन डॉक्टर्स की टीम जोधपुर पहुंच गई। डॉक्टर्स ने उनके चेकअप के बाद उन्हें फिट करार दिया। बता दें कि बिग बी फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ शूटिंग के सिलसिले में 10 दिन से जोधपुर में हैं।
वहीं इस फिल्म की शूटिंग के ठीक बाद महानायक अमिताभ बच्चन नें ट्विट कर जानकारी दी की वह तड़के 4.51 बजे का वक्त है और मैं काम से लौटा हूं… बिना मेहनत के कुछ नहीं मिलता। जोधपुर शहर सो रहा है, इसीलिए कुछ देर बाद ही अपने शुभचिंतकों से मिल पाऊंगा।
इस पर शूटिंग से लौटने के बाद अमिताभ होटल पहुंचकर सो गए। और तकरीब 9.30 बजे नाश्ते के दौरान बिग बी ने दूसरे ट्वीट किया और लिखा कि हम अपनी गलतियों के लिए बहुत अच्छे वकील बन जाते हैं और दूसरों की गलतियों के लिए बहुत अच्छे जज।
वहीं मिली रिपोर्ट के अनुसार अमिताभ बच्चन के कंधे में हल्का दर्द हो रहा था। इसी को देखते हुए लगातार पूरी रात शूटिंग करने के कारण अमिताभ को हुई थकान को डॉक्टर्स ने नॉर्मल करार दिया।
अमिताभ का ब्लड प्रेशर भी ठीक है। उनके कंधे में भी हल्का दर्द था। डॉक्टर्स ने इसे सामान्य बताते हुए कहा कि घोड़े पर शूटिंग के दौरान गलत एंगल से हाथ मुड़ने के कारण हल्का दर्द हो रहा है।
उनका हेल्थ चेकअप करने वाले तीनों डॉ. जयंत बर्वे, डॉ. एमएस मानसी व डॉ. जितेन्द्र जैन उनके साथ होटल अजीत भवन में लंच लिया। डॉक्टर्स की टीम शाम 5 बजे की फ्लाइट से मुंबई वापस लौट जाएगी।
वहीं चेकअप के बाद उन्हें थकान कम रखने के लिए लगातार कुछ लिक्विड डाइट लेते रहने की सलाह दी है ताकि शरीर का एनर्जी लेवल बरकरार रहे।