Home Entertainment अजय देवगन की नई फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मारी सब की...

अजय देवगन की नई फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मारी सब की ‘रेड’।

32
0
SHARE

बता दें कि इस वक्त बॉलीवुड के सिंघम कहीं जाने वाली मशहूर एक्टर अजय देवगन की नई फिल्म रेड इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही है। गोलमाल सीरीज की फिल्म गोलमाल अगेन की अपार सफलता के बाद अजय देवगन की अगली फिल्म है।

मिली जानकारी के अनुसार और कुछ आंकड़ों को मध्य नजर रखते हुए यह खबर मिल रही है कि अजय देवगन की रेड इस साल सबसे अधिक ओपनिंग कमाई करने वाली तीसरी फिल्म है। पद्मावत (24 करोड़) पहले और पैड मैन (10. 26 करोड़) दूसरे स्थान पर है।

हर किसी फॉर्मेट में अपने एक्शन का लोहा मनवा चुके बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अजय देवगन की फिल्म रेड ने घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर दूसरे दिन भी अच्छी कमाई करते हुए 23 करोड़ से अधिक का कलेक्शन कर लिया है।

फिल्म रेड, 1981 में उत्तर प्रदेश के लखनऊ शहर में हुई एक सच्ची घटना पर आधारित है। फिल्म में अजय इनकम टैक्स ऑफिसर बने हैं और उनकी भ्रष्टाचार के विरुद्ध मुहिम है।

फिल्म में इलियाना डिक्रूज़, अजय की पत्नी के किरदार में हैं और फिल्म सौरभ शुक्ला, अमित सयाल और पुष्पा जोशी का बड़ा रोल है। रेड को दुनिया भर में 3500 से अधिक स्क्रीन्स में रिलीज़ किया गया है। फिल्म को पहले दिन उम्मीद के मुताबिक ही कलेक्शन मिले हैं। देखना होगा कि फिल्म वीकेंड में कैसा करती है।

वहीं दूसरी ओर एक और बात पर नजर करें तो आपको शायद पता ही होगा कि ‘नो वन किल्ड जेसिका’ और ‘आमिर’ जैसी फिल्म बनाने वाले निर्देशक राजकुमार गुप्ता वही फिल्म डायरेक्टर है।

जिन्होंने ऐसी जबरदस्त फिल्मों को बनाकर बॉलीवुड में बड़ा योगदान दिया है। वहीं उनकी यह फिल्म भी रेड (Raid) ने दूसरे दिन 38.04 प्रतिशत का उछाल लेते हुए 13 करोड़ 86 लाख रूपये का कलेक्शन किया है।

करीब 40 करोड़ रूपये में बनी अजय देवगन-इलियाना डिक्रूज़ स्टारर इस फिल्म ने 10 करोड़ चार लाख रूपये से ओपनिंग ली थी और अब नेट इंडिया कलेक्शन 23 करोड़ 90 लाख रूपये हो गया है।

माना जा रहा है कि तगड़ी माउथ पब्लिसिटी के कारण फिल्म को ये उछाल मिला है और रविवार को भी रेड को और बूस्ट मिलेगा क्योंकि रविवार की छुट्टी के साथ हिंदू कैलेण्डर के नव वर्ष का भी मौका है।

राजकुमार राव के निर्देशन वाली आखिरी फिल्म घनचक्कर ने पहले तीन दिन में 22 करोड़ 30 लाख रूपये बटोरे थे। राजकुमार गुप्ता की नो वन किल्ड जेसिका को पहले वीकेंड में 13 करोड़ 10 लाख रूपये की कमाई हुई थी।”

“अजय देवगन की पिछले साल आई फिल्म गोलमाल अगेन ने पहले वीकेंड में 87 करोड़ 60 लाख रूपये का कलेक्शन किया था। अजय देवगन-इलियाना डिक्रूज़ के कम्बीनेशन वाली बादशाहो ने पहले तीन दिनों में 43 करोड़ 30 लाख रूपये का कलेक्शन किया था।